लोकसभा चुनाव 2024: सारण के परसा में रोहिणी आचार्य का रोड शो, कहा-कोई नहीं है टक्कर में

सारण के परसा में रोहिणी आचार्य का रोड शो, कहा-कोई नहीं है टक्कर में
सारण में राजद कोटे से उम्मीदवार लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का रोड शो परसा विधानसभा क्षेत्र में चल रहा है। परसा में महिलाओं के समूह ने रोहिणी आचार्य द्वारा पिता को किडनी देने को लेकर उनसे काफी प्रभावित दिखीं।

छपरा, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। सारण में राजद कोटे से उम्मीदवार लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य का रोड शो परसा विधानसभा क्षेत्र में चल रहा है। परसा में महिलाओं के समूह ने रोहिणी आचार्य द्वारा पिता को किडनी देने को लेकर उनसे काफी प्रभावित दिखीं।

महिलाओं ने कहा इस बार सारण को बेहतर उम्मीदवार मिला है, पहली बार महिलाओं का प्रतिनिधित्व करने वाला उम्मीदवार सारण को मिला है।

महिलाओं ने कहा कि रोहिणी को जिता कर भेजना हमारी जिम्मेवारी है। वहीं, जगह जगह रोहिणी के ऊपर फूलों की वर्षा की गई।

रोहिणी आचार्य ने कहा कि सारण में लग रहा है कि मेरा मायके है और आजीवन सारण की जनता की सेवा करना चाहती हूं।

उन्होंने आगे कहा कि अपने पिता, माता एवं भाई की तरह छपरा के देवता तुल्य जनता मुझे आशीर्वाद प्यार दे रही है। इससे लग रहा है कि दूर-दूर तक बीजेपी टक्कर में नहीं है।

इस बार सारण की जनता शिक्षा रोजगार नौकरी पर वोट करेगी, हवा हवाई नेता का इस बार सूपड़ा साफ हो जाएगा।

सारण ने भाजपा ने राजीव प्रताप रूडी को फिर से मैदान में उतारा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 April 2024 7:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story