लोकसभा चुनाव 2024: ओवैसी ब्रदर्स खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया माधवी लता (आईएएनएस साक्षात्कार)

ओवैसी ब्रदर्स खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया  माधवी लता (आईएएनएस साक्षात्कार)
हैदराबाद लोकसभा सीट पर पूरे देश की नजर है। इसकी वजह यह है कि चार दशकों से इस सीट पर कब्जा किए हुए ओवैसी परिवार के सदस्य और चार बार के सांसद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर भरतनाट्यम नृत्यांगना माधवी लता को अपना प्रत्याशी बनाया है।

नई दिल्ली, 13 अप्रैल (आईएएनएस)। हैदराबाद लोकसभा सीट पर पूरे देश की नजर है। इसकी वजह यह है कि चार दशकों से इस सीट पर कब्जा किए हुए ओवैसी परिवार के सदस्य और चार बार के सांसद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मशहूर भरतनाट्यम नृत्यांगना माधवी लता को अपना प्रत्याशी बनाया है।

चुनाव से पहले दोनों के बीच वार-पलटवार भी लगातार देखने को मिल रहा है। हैदराबाद से भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने आईएएनएस से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने ओवैसी ब्रदर्स के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

माधवी लता ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी का कांग्रेस से रिश्ता पता चल रहा है। पहले तो दोनों के बीच भाई का रिश्ता बताया जाता था। लेकिन, अब यह रिश्ता भाई से भी आगे बढ़ रहा है, जो साफ जाहिर हो रहा है। अभी तक दोनों ने इस सीट से उम्मीदवार नहीं उतारे हैं।

बातचीत में माधवी लता ने बताया कि उनकी ओवैसी बंधुओं से कभी कोई मुलाकात नहीं हुई। उन्होंने यह भी कहा कि अगर वह हैदराबाद सीट से चुनाव जीतती हैं, तो, ओवैसी ब्रदर्स ने वक्फ बोर्ड की जो जमीन हड़पी है, उसे मुक्त कराएंगी।

उन्होंने कहा कि हम तो लोगों के बीच प्यार और मोहब्बत को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। अब वो लोग चुनाव प्रचार को लेकर क्या कर रहे हैं, यह तो वही जानते हैं, हम तो उनके चुनाव प्रचार में किसी भी प्रकार की दखलंदाजी नहीं कर रहे हैं।

ओवैसी बंधुओं की संपत्ति पर भाजपा प्रत्याशी माधवी लता ने कहा कि मुझे मालूम है कि ओवैसी और अकबरुद्दीन एक किराए के घर में रहते थे और अब सात एकड़ जमीन पर घर बनाकर मुसलमानों के 'अंबानी' बन गए हैं। लेकिन, वो खुद को मुसलमानों का मसीहा बताते हैं। वो खुद आबाद हो गए, लेकिन आम मुसलमानों को बर्बाद कर दिया।

माधवी लता ने किसी से खतरे के आईएएनएस के सवाल पर कहा कि अकबरुद्दीन ओवैसी को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली है, इस पर कोई भी सवाल नहीं करता है। अपने ही मुसलमान भाइयों और अपने ही कार्यकर्ताओं के बीच रहते हुए, उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा चाहिए। हम सभी मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में जाते हैं और यह ऐसे मुस्लिम बाहुल्य इलाके हैं, जहां मुस्लिम विधायकों के साथ भी बदतमीजी की जाती है। उन पर भी पथराव किया जाता है। ये लोग सियासत के चीफ एडिटर पर पत्थर फेंकते हैं, तो जब हम जाते हैं तो शायद हम पर भी करते होंगे।

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने पर माधवी लता ने कहा कि हैदराबाद से पहले इसका नाम भाग्यनगर ही था। इसमें दिक्कत नहीं होनी चाहिए, अगर फिर से भाग्यनगर रख दिया जाता है तो।

मुस्लिम महिलाओं के बीच अपनी पहुंच की चर्चा पर माधवी लता ने कहा कि अगर मुस्लिम महिलाओं के बीच हमारे प्यार की चर्चा होती है, तो मैं यह कहूंगी कि परवरदिगार ने हमारी बात सुन ली। जब हमारी तरक्की हो रही है तो उनकी तरक्की भी होनी चाहिए। जब हमारे बच्चे आगे बढ़ रहे हैं, तो उनके बच्चे क्यों ना बढ़ें। अगर हमारे बच्चे पढ़ रहे हैं, तो उनके बच्चे क्यों ना पढ़ें। उनके बच्चे क्यों किसी दर्जी की दुकान में बटन लगाएं, टायर पंचर लगाएं। हम चाहते हैं कि हर मुसलमान महिला को भी यही हक मिलना चाहिए, जो हमें मिल रहा है। हमारे बच्चों की तरह उनके बच्चों की भी तरक्की होनी चाहिए। उनके बच्चे भी देश की शान बनें।

महिलाओं के हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए जा रहे फैसले पर माधवी लता ने कहा कि पीएम मोदी हमारे लिए हिम्मत हैं। हमारे लिए वो हनुमान जी जैसे हैं, वो हमारी हिम्मत बढ़ाते हैं। वो सिर्फ हिंदू महिलाओं की हिम्मत नहीं बढ़ाते, बल्कि मुस्लिम महिलाओं की भी हिम्मत बढ़ाते हैं। इसलिए, वो देश के बड़े भाई माने जाते हैं।

माधवी लता ने खुद को लेडी सिंघम बुलाने के सवाल पर कहा कि हम हिम्मत से झूठ का पर्दाफाश करते हैं और सच को बाहर निकालते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 April 2024 1:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story