लोकसभा चुनाव 2024: छिंदवाड़ा में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब

छिंदवाड़ा में अमित शाह के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब
मध्य प्रदेश में पहले चरण में छह संसदीय क्षेत्र में मतदान होना है और उसमें प्रमुख सीट छिंदवाड़ा है। यहां मंगलवार शाम को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो में जनसैलाब उमड़ा।

छिंदवाड़ा, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में पहले चरण में छह संसदीय क्षेत्र में मतदान होना है और उसमें प्रमुख सीट छिंदवाड़ा है। यहां मंगलवार शाम को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रोड शो किया। रोड शो में जनसैलाब उमड़ा।

छिंदवाड़ा में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है। इस सीट पर भाजपा हर कीमत पर जीत दर्ज करना चाहती है। पार्टी ने जीत हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा दिया है।

इसी क्रम में अमित शाह ने यहां रोड शो किया। शाह का रोड शो फव्वारा चौक से शुरू हुआ। खुले वाहन में सवार अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अलावा भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू भी थे।

रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में खड़े लोग 'अबकी बार, 400 पार' नारे लगाते नजर आए। लोगों के हाथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की तस्वीर भी दिखी।

अमित शाह एक हाथ में कमल का फूल और दूसरे हाथ से आमजन का अभिवादन करते नजर आए।

बता दें कि राज्य में लोकसभा की 29 सीटें हैं। उनमें से पिछले चुनाव में भाजपा 28 पर जीती थी। सिर्फ एक सीट छिंदवाड़ा ही ऐसी थी, जहां कांग्रेस का कब्जा था। इस बार भाजपा छिंदवाड़ा सीट जीतने के लिए पूरा प्रयास कर रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 April 2024 4:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story