आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: तिनसुकिया में असम राइफल्स के काफिले पर हमला, एक जवान घायल, उल्फा-आई ने ली जिम्मेदारी

असम के तिनसुकिया जिले में मंगलवार को एक गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया गया, जिसमें असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया।

गुवाहाटी, 16 अप्रैल (आईएएनएस)। असम के तिनसुकिया जिले में मंगलवार को एक गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया गया, जिसमें असम राइफल्स का एक जवान घायल हो गया।

सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "सुबह करीब 8.30 बजे चांगलांग से मार्गेरिटा की ओर जा रहे असम राइफल्स के तीन वाहनों पर नामदांग के पास हथियारबंद उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया।"

अधिकारी ने आगे कहा, "जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और हमले को विफल कर दिया। इस दौरान एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सैन्य अस्पताल जोरहाट ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर है।"

हमले के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असोम-इंडिपेंडेंट (उल्फा-आई) ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

उल्फा-आई के 'कैप्टन' के रूप में पहचाने जाने वाले रुमेल एक्सोम ने एक प्रेस बयान में हमले की जिम्मेदारी ली।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 April 2024 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story