लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के पत्र पर अनिल बलूनी ने जताया आभार, कहा - आपका हर शब्द हम कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य

पीएम मोदी के पत्र पर अनिल बलूनी ने जताया आभार, कहा - आपका हर शब्द हम कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य
उत्तराखंड सहित पूरे देश में 19 अप्रैल को पहले चरण में 102 सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होगी। इसमें उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें शामिल हैं। इनके लिए चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम गया। इसके बाद अब लोकसभा उम्मीदवार घर-घर जाकर जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

पौड़ी, 17अप्रैल(आईएएनएस)। उत्तराखंड सहित पूरे देश में 19 अप्रैल को पहले चरण में 102 सीटों पर पहले चरण में वोटिंग होगी। इसमें उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें शामिल हैं। इनके लिए चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम गया। इसके बाद अब लोकसभा उम्मीदवार घर-घर जाकर जनता से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले चरण के मतदान से ठीक पहले सभी भाजपा उम्मीदवारों को एक पत्र लिखकर भेजा है जिस पर उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी अनिल बलूनी ने उनका आभार व्यक्त किया है।

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत-बहुत आभार। आपका सानिध्य, आपका प्रेरक उद्बोधन और मार्गदर्शन हमारे लिए जीवन सूत्र है। रामनवमी पर आपका शुभकामना पत्र मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता के लिए स्वर्णिम स्मृति कोष की तरह संरक्षित हो गया है।"

उन्होंने कहा कि यह रामनवमी हम सनातनियों के लिए विशेष है। लंबे संघर्ष एवं बलिदान के बाद हमारे आराध्य प्रभु राम अयोध्या में विराजे हैं। हमारे रामलला की सदियों बाद यह विराट उत्सव और उल्लास वाली पहली रामनवमी है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा, "आपका एक-एक शब्द हम सब कार्यकर्ताओं के लिए शिरोधार्य है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 April 2024 5:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story