लोकसभा चुनाव 2024: उलगुलान रैली में गुंडाराज व जंगलराज, राजद-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प पर भाजपा का हमला

उलगुलान रैली में गुंडाराज व जंगलराज, राजद-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प पर भाजपा का हमला
रांची में इंडिया अलायंस की उलगुलान न्याय महारैली में आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इसके बाद सियासत गर्मा गई है। इस घटना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बड़ा हमला बोला है।

रांची, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। रांची में इंडिया अलायंस की उलगुलान न्याय महारैली में आरजेडी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इसके बाद सियासत गर्मा गई है। इस घटना को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि इंडिया अलायंस के पास देश को आगे ले जाने का कोई एजेंडा नहीं है। केवल अपना-अपना एंबीशन है, फैमिली का प्रोफेशन है और कन्फ्यूजन है। उन्होंने कहा कि रैली में इनके नेता एक दूसरे के खिलाफ जूते चप्पल और कुर्सियां फेंक रहे हैं। फ्रस्टेशन में एक दूसरे का सर फोड़ रहे हैं और कपड़े फाड़ रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि ये लोग केवल अपने मतलब से और अपने भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक मंच पर आए हैं।

शहजाद पूनावाला ने आगे कहा कि इंडिया अलायंस की रैली में गुंडाराज और जंगलराज दिखाई दे रहा है। अगर ये लोग सत्ता में आ गए, तो पता नहीं क्या-क्या तोड़ेंगे। कई जगहों पर कांग्रेस और लेफ्ट के बीच फूट दिखाई दे रही है। ये इंडिया अलायंस का असली चरित्र है।

वहीं कांग्रेस की प्रवक्ता जेबा खान ने कहा कि जब महारैली में पांच लाख लोग जुटेंगे, तो कुछ घटना तो होगी ही, इसे मुद्दा न बनाते हुए भाजपा के लोगों को इलेक्टोरल बाॅॅन्ड, महंगाई व बेरोजगारी पर बात करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन से भाजपा के लोग डरे हुए हैं। आप देख सकते हैं कि जनता द्वारा चुने हुए दो राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भाजपा के इशारे पर जेल भेज दिया गया। जहां पर परिवार बड़ा होता है, वहां सभी पार्टियों की इच्छा होती है कि उन्हें ज्यादा सीट मिले।

वहीं मंत्री आलमगीर आलम का कहना है कि भ्रष्टाचार को संरक्षण कौन दे रहा है। सारे भ्रष्टाचारी भाजपा से जाकर मिल गए। महाराष्ट्र से लेकर असम तक सारे भ्रष्टाचारी इन दिनों भाजपा में हैं। इंडिया अलायंस में किसी तरह को कोई कन्फ्यूजन नहीं है। सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 April 2024 2:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story