लोकसभा चुनाव 2024: पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भावुक हुए कुणाल घोष, बोले- 'टीएमसी का वफादार सिपाही'

पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भावुक हुए कुणाल घोष, बोले- टीएमसी का वफादार सिपाही
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता कुणाल घोष उस वक्त भावुक हो गए, जब पार्टी कार्यकर्ता उनके समर्थन में सामने आए।

कोलकाता, 2 मई (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता कुणाल घोष उस वक्त भावुक हो गए, जब पार्टी कार्यकर्ता उनके समर्थन में सामने आए।

एक दिन पहले उन्हें उत्तरी कोलकाता से भाजपा उम्मीदवार तापस रॉय के साथ मंच साझा करने के बाद पार्टी महासचिव पद से हटा दिया गया था। गुरुवार को घोष का नाम पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची से भी हटा दिया गया।

मीडियाकर्मियों से मुखातिब होते हुए कुणाल घोष ने कहा कि जो परिस्थिति है, वो सारा पश्चिम बंगाल देख रहा है। मुझे जो समर्थन मिल रहा है, उससे अभिभूत हूं। मैं तृणमूल कांग्रेस का सैनिक हूं। जब तृणमूल कांग्रेस का जन्म नहीं हुआ था, उस समय से मैं ममता दीदी के साथ रहा। पार्टी ने नए चेहरों को मौका दिया है तो ये अच्छी बात है। पार्टी को काफी समय से भर्ती मामले में कुछ गड़बड़ होने की जानकारी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 May 2024 4:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story