लोकसभा चुनाव 2024: ओपीएस को लेकर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है कांग्रेस नेता जगत सिंह नेगी

ओपीएस को लेकर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है  कांग्रेस नेता जगत सिंह नेगी
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता जगत सिंह नेगी ने ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ओपीएस को लेकर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है।

शिमला, 5 मई (आईएएएस)। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता जगत सिंह नेगी ने ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ओपीएस को लेकर कर्मचारियों को गुमराह किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार कह रही है कि अगर हम हिमाचल में सत्ता में आते हैं तो ओपीएस को बंद नहीं किया जाएगा। लेकिन, राजस्थान में भाजपा की सरकार बनते ही ओपीएस को बंद कर दिया गया। पीएम मोदी राज्यसभा सत्र के दौरान देश भर में ओपीएस को बंद करने की बात कह चुके हैं तो फिर क्या हिमाचल भाजपा के नेता पीएम मोदी से ऊपर का दर्जा रखते हैं, जो कह रहे हैं कि ओपीएस को बंद नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा हिमाचल में भी ओपीएस को बंद करने की मंशा रखती है। कांग्रेस सरकार ने कर्मचारियों को ओपीएस का लाभ दिया है। हमारी सरकार ओपीएस को कानूनी रूप से भी मजबूत करेगी। उन्होंने हिमाचल भाजपा के नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो केंद्र से एनपीएस के तहत कटे कर्मचारियों के 9 हज़ार करोड़ रुपये के हिस्से को प्रदेश को दिलाएं। भाजपा के लोग रोज झूठ बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हिमाचल में वादा किया था कि हिमाचल के सेब को कोल्ड ड्रिंक में इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन, वह वादा कहां है? सेब पर इंपोर्ट ड्यूटी 75% से घटाकर 50% कर दी। इससे बागवानों को नुकसान हो रहा है।

कंगना रनौत पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं। लेकिन, अगर कोई महिला प्रदेश में आकर आम जनता को गुमराह करने की कोशिश करेगी तो वह बर्दाश्त नहीं होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 May 2024 1:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story