लोकसभा चुनाव 2024: गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने का वक्त नहीं

गिरिराज सिंह पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन करने का वक्त नहीं
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार कहने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेकार और बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन में भाग लेने के लिए हमारे पास समय नहीं है। उनकी बातों में कोई गंभीरता नहीं है, जो मुंह में आता है बोल देते हैं।

पटना, 15 मई (आईएएनएस)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राजद नेता तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार कहने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बेकार और बिना तर्क की बातों पर डिस्कशन में भाग लेने के लिए हमारे पास समय नहीं है। उनकी बातों में कोई गंभीरता नहीं है, जो मुंह में आता है बोल देते हैं।

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी गलत नीतियों के कारण 25 करोड़ नौजवान ओवरएज हो गए हैं। जो युवा ओवरएज हुए हैं, वह बेरोजगार हो चुके हैं। बहाली नहीं निकल रही है, नौकरी नहीं मिल रही है, इसलिए ये लोग ओवरएज हो गए हैं। इनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है, ये 25 करोड़ युवाओं की संख्या कोई मामूली संख्या नहीं है।

अग्निपथ योजना को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस योजना के तहत युवा 22 साल में रिटायर हो जाएगा। 22 साल के बाद नौजवान क्या करेगा, यह एक गंभीर मसला है। वह 22 साल के युवा को रिटायर कर रहे हैं और 25 करोड़ को ओवरएज कर रहे हैं।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव को झूठा का सरदार बताते हुए उनके जॉब शो को लेकर कहा कि वो केवल जंगलराज शो और अपहरण शो कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने एक भी नौकरी नहीं दी, वह झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि तेजस्वी बताएं कि बिहार सरकार में पांच-पांच विभाग लेकर उन्होंने कितनी नौकरियां दी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2024 8:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story