लोकसभा चुनाव 2024: लोकसभा चुनाव 'सिग्नेचर कैंपेन' में महाबल मिश्रा ने आप पार्टी के विधायक के साथ लिया भाग

लोकसभा चुनाव  सिग्नेचर कैंपेन में महाबल मिश्रा ने आप पार्टी के विधायक के साथ लिया भाग
लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 सीटों के लिए मतदान 25 मई को होना है। इसके लिए हर पार्टी का उम्मीदवार जनता के बीच उतरकर अपना समर्थन सुनिश्चित करना चाहता है।

नई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 सीटों के लिए मतदान 25 मई को होना है। इसके लिए हर पार्टी का उम्मीदवार जनता के बीच उतरकर अपना समर्थन सुनिश्चित करना चाहता है।

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरी तरीके से मोर्चा खोल रखा है। अलग-अलग कैंपेन चलाकर आम आदमी पार्टी के नेता-विधायक और पार्षद लोगों के बीच पहुंच रहे हैं।

पश्चिमी दिल्ली के लोकसभा सीट से उम्मीदवार महाबल मिश्रा भी मैदान में उतरे हुए हैं और अपना चुनाव प्रचार काफी तेज कर दिया है। बुधवार को महाबल मिश्रा 'सिग्नेचर कैंपेन' में पहुंचे और जनता से संवाद किया। पश्चिमी दिल्ली लोकसभा की तिलक नगर विधानसभा में 'सिग्नेचर कैंपेन' की शुरुआत की गई। इसमें पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा, तिलक नगर विधानसभा में विधायक जरनैल सिंह, निगम पार्षद अशोक मानू मौजूद रहे।

महाबल मिश्रा ने 'सिग्नेचर कैंपेन' में भाग लेते हुए कहा कि इस कैंपेन के जरिए हर वोटर अपने आप को केजरीवाल समझ रहा है। यह जनता का जोश है। एक तरफ की गारंटी सिर्फ जुमला बन जाती है और केजरीवाल की गारंटी घर-घर दिखाई देती है।

उन्होंने कहा कि इस बार जनता अपने वोट की ताकत दिखाएगी कि वह किसे चाहती है। जनता के बीच में हमेशा जरनैल सिंह और मानू भाई मौजूद रहते हैं। जनता जानती है कि हम उनके सुख-दुख के साथी हैं, हमने काम किया है, आगे भी काम करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2024 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story