लोकसभा चुनाव 2024: अस्तित्व बचाने के लिए साथ आई है कांग्रेस और आप भाजपा

अस्तित्व बचाने के लिए साथ आई है कांग्रेस और आप  भाजपा
आप नेता स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमला बोल रही भाजपा ने अब कांग्रेस नेताओं के बयानों का जिक्र करते हुए कहा है कि अपना-अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस और आप साथ तो आई हैं, लेकिन 'इंडिया' ब्लॉक के नेता ही केजरीवाल के काले कारनामे की पोल खोल रहे हैं।

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। आप नेता स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी के मामले में अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमला बोल रही भाजपा ने अब कांग्रेस नेताओं के बयानों का जिक्र करते हुए कहा है कि अपना-अपना अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस और आप साथ तो आई हैं, लेकिन 'इंडिया' ब्लॉक के नेता ही केजरीवाल के काले कारनामे की पोल खोल रहे हैं।

भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक मिनट 48 सेकेंड का एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, "इंडी अलायंस के नेता ही खोल रहे केजरीवाल के काले कारनामे की पोल...सुन लीजिए..."

इस वीडियो में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा हाल ही में दिए गए बयान का वीडियो है जिसमें वह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि "केजरीवाल शराब घोटाले में लिप्त हैं, सिर्फ 15 दिन के लिए जेल से बाहर आए हैं और ऐसे व्यक्ति पर क्या भरोसा किया जा सकता है इसलिए पंजाब में केजरीवाल का स्वागत नहीं विरोध होना चाहिए"।

वीडियो में कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित के भी बयान को शामिल किया गया है जिसमें वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर पलटवार करते हुए कह रहे हैं कि आने वाले समय में माताएं यह भी कहेंगी कि एक पार्टी (आम आदमी पार्टी) थी जो आजकल तिहाड़ जेल में मिलती है। यह ऐसी पार्टी है जिसका 40 प्रतिशत नेतृत्व जेल में हैं और बाकी जाने को तैयार बैठा है।

वीडियो में भाजपा ने कांग्रेस और आप दोनों की आलोचना करते हुए कहा, "जहां एक तरफ राहुल गांधी, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व केजरीवाल को लेकर इतना ढोंग कर रहा है, वहीं पंजाब में चरणजीत सिंह चन्नी कांग्रेस के ढोंग और केजरीवाल के काले कारनामों को उजागर करने में लगे हैं। कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अपना अस्तित्व बचाने के लिए साथ होने का दिखावा तो कर रहे हैं लेकिन ना तो इनकी नीति मिल रही है और ना नीयत। घमंडिया गठबंधन चाहे जो भी हथकंडा अपना लें लेकिन चुनाव में इन्हें हार ही मिलनी है क्योंकि देश की जनता फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए तैयार है।"

भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता लगातार इस पोस्ट को रिपोस्ट कर रहे हैं ताकि पार्टी का यह संदेश ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचाया जा सके।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 May 2024 4:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story