राष्ट्रीय: नीतीश के राज्यपाल से मिलने पर प्रशांत किशोर का तंज, 'लोकसभा चुनाव के बाद किधर जाएंगे...'

नीतीश के राज्यपाल से मिलने पर प्रशांत किशोर का तंज, लोकसभा चुनाव के बाद किधर जाएंगे...
चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पदयात्रा से बिहार की राजनीति में जमीन तलाश रहे प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किधर जाएंगे, ये खुद उनको पता नहीं है।

पटना, 23 जनवरी (आईएएनएस)। चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पदयात्रा से बिहार की राजनीति में जमीन तलाश रहे प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किधर जाएंगे, ये खुद उनको पता नहीं है।

नीतीश कुमार के अचानक राजभवन जाने पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार कल भाजपा में जा रहे हैं। यह नीतीश कुमार के राजनीति का तरीका है। जो उनके साथ रहता है, उनको हमेशा डराते रहते हैं।

प्रशांत किशोर ने तंज कसते हुए आगे कहा कि नीतीश कुमार बस एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि मेरी अंतरात्मा कह रही है कि अब इन लोगों के साथ नहीं रहेंगे। सब लोग एकजुट हुए नहीं, मैंने कहा था कि सब लोग एकजुट हो जाइए, नहीं हुआ तो अब क्या करें? अब फिर से भाजपा में जा रहे हैं।

उन्होंने साफ लहजे में कहा कि मुझे नहीं लगता कि वे लोकसभा चुनाव से पहले महागठबंधन छोड़कर जाएंगे। लोकसभा तक वह रहेंगे। नीतीश कुमार सिर्फ इसलिए राजद के साथ गए, क्योंकि उन्हें संदेह था कि 2024 के लोकसभा के चुनाव के बाद अगर भाजपा देश में जीत जाएगी तो मुझे हटाकर अपना मुख्यमंत्री बना देगी। उनकी सोच कम से कम 2025 तक मुख्यमंत्री की कुर्सी बचा कर रखनी है। 2024 के लोकसभा नतीजों के बाद नीतीश कुमार किस दिशा में जाएंगे ये धरती पर कोई नहीं बता सकता, नीतीश कुमार भी नहीं बता सकते, उनको भी नहीं पता। जिसमें उन्हें अपना स्वार्थ दिखेगा, उस दिशा में वे जाएंगे।

--आईएएनएस

एमएनपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 5:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story