राष्ट्रीय: अमित शाह से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा

अमित शाह से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा
बिहार में नीतीश कुमार के फिर से भाजपा के साथ आने और राज्य में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पहली बार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की।

नई दिल्ली, 9 फरवरी (आईएएनएस)। बिहार में नीतीश कुमार के फिर से भाजपा के साथ आने और राज्य में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पहली बार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की।

बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। नीतीश कुमार के फिर से एनडीए गठबंधन में शामिल हो जाने के बाद भाजपा को अपने सहयोगी दलों के साथ लोकसभा सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले पर फिर से विचार करना पड़ रहा है।

हालांकि, भाजपा ने अपने सहयोगियों को आश्वस्त करते हुए पहले ही यह इशारा कर दिया है कि भाजपा अपने किसी भी पुराने सहयोगी का साथ नहीं छोड़ेगी।

उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "बिहार में नये स्वरूप में एनडीए के आने के पश्चात आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से उनके आवास पर पहली मुलाकात हुई।"

--आईएएनएस

एसटीपी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Feb 2024 5:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story