अपराध: एआईएसएफ समर्थकों पर हमले के बाद संदेशखाली में तनाव

एआईएसएफ समर्थकों पर हमले के बाद संदेशखाली में तनाव
पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में बरमजुर इलाके में शुक्रवार को ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट (एआईएसएफ) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की, जिसके बाद उन पर हमला किया गया। इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है।

कोलकाता, 29 मार्च (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में बरमजुर इलाके में शुक्रवार को ऑल इंडिया सेक्युलर फ्रंट (एआईएसएफ) के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश की, जिसके बाद उन पर हमला किया गया। इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया है।

एआईएसएफ कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोपी स्थानीय तृणमूल कांग्रेस का निलंबित नेता शेख शाहजहां है।

इलाके में तृणमूल नेता को 'छोटा शेख शाहजहां' के नाम से जाना जाता है। वह सत्ताधारी पार्टी का एक प्रभावशाली कार्यकर्ता भी है। उस पर 5 जनवरी को संदेशखली में ईडी और सीएपीएफ टीमों पर हमला करने का भी आरोप है।

अब राज्य के राजनीतिक हलकों में शाहजहां की गिरफ्तारी के बावजूद संदेशखाली में जारी आतंक को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

स्थानीय लोगों के अनुसार एआईएसएफ के दो कार्यकर्ता जकारिया मोल्ला और हाकम मोल्ला जो इलाके में पार्टी का झंडा फहराने की कोशिश कर रहे थे, उन पर छोटा शेख शाहजहां और उसके सहयोगियों ने तेज धारदार हथियारों से हमला किया। यहां तक कि मौके पर मौजूद कुछ महिला एआईएसएफ कार्यकर्ताओं को भी कथित तौर पर नहीं बख्शा गया।

संदेशखाली में तनाव होने के कारण इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 March 2024 2:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story