अपराध: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोप में पांच गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में नाबालिग छात्रा से बलात्कार के आरोप में पांच गिरफ्तार
पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं।

कोलकाता, 5 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के आसनसोल में एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं।

पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर आरोपियों को गिरफ्तार किया। सभी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया, "पीड़िता कक्षा 9 की छात्रा है। उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।"

पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, लड़की गुरुवार रात शौच के लिए घर से बाहर गई थी और लापता हो गई। परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच उसे एक सुनसान जगह देखा गया और बचाया गया।

पीड़िता के मुताबिक, उसे सात स्थानीय फेरीवालों के एक समूह ने उठाया और उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने तुरंत तलाश शुरू की और सात में से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपियों की तलाश के लिए अभियान जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 April 2024 4:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story