राष्ट्रीय: राजभवन में शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह, नौवीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार

राजभवन में शाम 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह, नौवीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे नीतीश कुमार
बिहार में अब फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है। राजभवन के राजेंद्र मंडप में शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें नीतीश कुमार नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

पटना, 28 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में अब फिर से एनडीए की सरकार बनने वाली है। राजभवन के राजेंद्र मंडप में शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें नीतीश कुमार नौवीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

राजभवन में शाम पांच बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया है। इस दौरान माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री पद के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा के अलावा प्रेम कुमार के शपथ लेने की संभावना है।

इसके अलावा जदयू कोटे से श्रवण कुमार, विजेंद्र यादव, विजय चौधरी, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से संतोष सुमन और निर्दलीय विधायक सुमित सिंह मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

इस समारोह में भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान भी शामिल होंगे।

इससे पहले नीतीश कुमार ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया। इस दौरान नीतीश ने भाजपा और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की ओर से समर्थन पत्र भी सौंपा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Jan 2024 12:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story