बॉलीवुड: पावेल गुलाटी ने मुंबई में शुरू की 'देवा' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

पावेल गुलाटी ने मुंबई में शुरू की देवा के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग
हाल ही में स्ट्रीमिंग रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'आई लव यू' में नजर आने वाले एक्‍टर पावेल गुलाटी को मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी आगामी फिल्म 'देवा' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करते हुए देखा गया, इसमें शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े भी हैं।

मुंबई, 12 मार्च (आईएएनएस)। हाल ही में स्ट्रीमिंग रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'आई लव यू' में नजर आने वाले एक्‍टर पावेल गुलाटी को मुंबई के एक स्टूडियो में अपनी आगामी फिल्म 'देवा' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करते हुए देखा गया, इसमें शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े भी हैं।

यह फिल्म जबरदस्त एक्शन थ्रिलर होगी, जो दर्शकों को एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

शाहिद और पावेल फिल्म में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे।

अपनी मनोरंजक कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित इस परियोजना में शानदार एक्शन शैली देखी जा सकती है।

इससे पहले पावेल ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी और कहा था कि वह अपनी कहानी कहने की प्रतिभा और तकनीकी कुशलता के लिए मलयालम सिनेमा में काम करना चाहते हैं।

मलयालम सिनेमा के बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने कहा था, ''मैं जल्द ही दक्षिण भाषा की फिल्म, खासकर मलयालम फिल्मों पर काम करना पसंद करूंगा। उनमें कुछ बेहतरीन कहानियां और तकनीकी पहलू दिखाए जाते हैं।''

फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 March 2024 11:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story