राष्ट्रीय: रघुराम राजन ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

रघुराम राजन ने उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज
अर्थशास्त्री और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके घर पर मुलाकात की। इससे राज्य के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

मुंबई, 31 जनवरी (आईएएनएस)। अर्थशास्त्री और भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने मंगलवार देर रात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके घर पर मुलाकात की। इससे राज्य के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई।

इस बैठक को 'शिष्टाचार भेंट' के रूप में वर्णित किया गया है। फिर भी तेज राजनीतिक अटकलों को हवा मिली। हालांकि, शिवसेना (यूबीटी) के नेता और अन्य महा विकास अघाड़ी (एमवीए) के बड़े नेता इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं।

बांद्रा पूर्व में स्थित पारिवारिक घर 'मातोश्री' में उद्धव ठाकरे, पत्नी रश्मी, उनके बच्चों, युवा सेना प्रमुख और वर्ली विधायक आदित्य के अलावा पर्यावरणविद तेजस ने 60 वर्षीय रघुराम राजन का फूलों का गुलदस्ता देकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

पार्टी पदाधिकारियों ने दावा किया कि सौहार्दपूर्ण माहौल में हुई बैठक में आपसी हित के मुद्दों पर चर्चा हुई, हालांकि विवरण सामने नहीं आया। रघुराम राजन को पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की पूर्ववर्ती यूपीए सरकार द्वारा सितंबर 2013 में 23वें आरबीआई गवर्नर के रूप में नियुक्त किया गया था। उनका कार्यकाल सितंबर 2016 तक था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Jan 2024 1:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story