मनोरंजन: प्रचिती अहिरराव ने विमला बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने के लिए तैयारी की शुरू

प्रचिती अहिरराव ने विमला बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने के लिए तैयारी की शुरू
कई मराठी नाटकों और शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस प्रचिती अहिरराव को शो 'अटल' में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने अपने किरदार, विमला के बारे में खुलकर बात की।

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। कई मराठी नाटकों और शो का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस प्रचिती अहिरराव को शो 'अटल' में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उन्होंने अपने किरदार, विमला के बारे में खुलकर बात की।

शो में विमला नाम का एक नया किरदार पेश किया गया है, जिसने अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन में उनकी बड़ी बहन के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, प्रचिती ने कहा: "विमला शादीशुदा है और अटल की बड़ी बहन है। वह अपने भाई (युवा अटल) के विश्वासों के महत्व को समझती है और हमेशा उनका समर्थन करती है।"

प्रचिती ने आगे कहा, ''अटल की बड़ी बहन विमला बिहारी वाजपेई की भूमिका निभाना एक बड़ा सम्मान है। भूमिका की तैयारी के लिए मैंने एक वर्कशॉप में हिस्सा लिया, जो बेहद मददगार रही। डायरेक्टर ने मेरी विमला बिहारी वाजपेयी के किरदार को समझने में मदद की। मुझे किरदार के विवरण में गहराई से उतरने के लिए अपना 100 प्रतिशत देना होगा।''

उन्होंने कहा, ''इतनी सम्मानित टीम के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मेरे एंट्री ट्रैक के प्रोमो पहले ही प्रसारित हो चुके हैं और मुझे अपने दोस्तों और परिवार से पॉजिटिव रिस्पांस मिला हैं। मैं इस भूमिका से प्रभाव डालने के लिए बहुत उत्साहित हूं।''

शो की कहानी भारत में ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन की पृष्ठभूमि पर आधारित है और यह वाजपेयी के बचपन की जटिलताओं का पता लगाती है, उन घटनाओं, विश्वासों और चुनौतियों पर प्रकाश डालती है जिन्होंने उन्हें एक नेता के रूप में आकार दिया।

'अटल' एंडटीवी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Feb 2024 8:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story