राष्ट्रीय: पाक समर्थक नारा विवाद पर कर्नाटक के गृहमंत्री ने कहा, निजी इकाई की एफएसएल रिपोर्ट पर नहीं करेंगे विचार

पाक समर्थक नारा विवाद पर कर्नाटक के गृहमंत्री ने कहा, निजी इकाई की एफएसएल रिपोर्ट पर नहीं करेंगे विचार
पाकिस्तान समर्थक नारा मामले में भाजपा के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि निजी संगठन द्वारा दी गई फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट पर विचार नहीं किया जाएगा।

बेंगलुरु, 4 मार्च (आईएएनएस)। पाकिस्तान समर्थक नारा मामले में भाजपा के दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि निजी संगठन द्वारा दी गई फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट पर विचार नहीं किया जाएगा।

पत्रकारों से बात करते हुए गृह मंत्री ने कहा, "अगर सरकारी एफएसएल रिपोर्ट और गृह मंत्रालय की फोरेंसिक रिपोर्ट में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए जाने की पुष्टि होती है, तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

सरकार को एफएसएल रिपोर्ट पहले ही मिलने के आरोप पर उन्होंने कहा, "मामला मेरे विभाग से संबंधित है। जब हमें रिपोर्ट मिलेगी, तो हम आपको बताएंगे। हम सत्यापित करेंगे कि निजी संस्थाओं के पास ऐसी रिपोर्ट देने का अधिकार है या नहीं।"

भाजपा ने सोमवार को दावा किया कि एफएसएल रिपोर्ट में कांग्रेस नेता के समर्थकों द्वारा कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने की पुष्टि हुई है।

पार्टी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक रिपोर्ट शेयर करते हुए दावा किया कि यह फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 March 2024 12:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story