आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बेंगलुरू कैफे विस्फोट मामला गृहमंत्री ने कहा, हमलावर की कर ली गई है पहचान

बेंगलुरू कैफे विस्फोट मामला  गृहमंत्री ने कहा, हमलावर की कर ली गई है पहचान
कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि एजेंसियों ने बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का पता लगभग लगा लिया है।

बेंगलुरु, 11 मार्च (आईएएनएस)। कर्नाटक के गृह मंत्री डॉ. जी. परमेश्वर ने सोमवार को कहा कि एजेंसियों ने बेंगलुरु कैफे विस्फोट मामले में संदिग्ध हमलावर का पता लगभग लगा लिया है।

परमेश्वर ने यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "हमलावर की पहचान लगभग कर ली गई है। विशेष शाखा सीसीबी और राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी इसकी और तहकीकात कर रहे हैं।"

एनआईए ने 9 मार्च को संदिग्ध हमलावर की तस्वीरें और वीडियो जारी किए और उसकी गिरफ्तारी के लिए कोई भी सुराग व जानकारी देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

सीसीबी ने आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के लिए सात से आठ टीमों का गठन किया है।

यह घटना 1 मार्च को बेंगलुरु के इंटरनेशनल टेक्नोलॉजी पार्क लिमिटेड (आईटीपीएल) रोड पर ब्रुकफील्ड में स्थित रामेश्वरम कैफे में हुई।

भारतीय संविधान को बदलने के प्रस्ताव वाले बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए गृृृृृृहमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने संविधान की सराहना की है। उन्होंने यहां तक कहा है कि अगर संविधान न होता, तो वह पीएम नहीं बन पाते। परमेश्वर ने कहा कि केवल बयानों से दूरी बनाना ही भाजपा के लिए पर्याप्त नहीं है, सांसद हेगड़े के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

लोकसभा चुनाव के लिए टिकटों को अंतिम रूप देने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची शाम तक फाइनल होने वाली है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 March 2024 8:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story