मनोरंजन: रणवीर सिंह को बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में पसंद आया दीपिका का लुक

रणवीर सिंह को बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में पसंद आया दीपिका का लुक
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने का मौका नहीं गंवाते। उन्‍होंने हाल ही में हुए बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में दीपिका के लुक को लेकर उनकी सराहना की।

मुंबई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण की तारीफ करने का मौका नहीं गंवाते। उन्‍होंने हाल ही में हुए बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में दीपिका के लुक को लेकर उनकी सराहना की।

इंटरनेशनल फोटोग्राफर क्रेग विलियम्स ने अवार्ड्स की कई तस्‍वीरें शेयर की, जहां एक्‍ट्रेस डेविड बेकहम और दुआ लीपा जैसे सितारों के साथ बतौर प्रेजेंटर शामिल हुईं थी।

रणवीर इन तस्‍वीरों पर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। रणवीर ने 'बाजीराव मस्तानी' फेम दीपिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ''दीपिका का इतना खूबसूरत शॉट, लव इट।''

इसके बाद रणवीर ने दीपिका की प्रोफाइल पर जाकर इवेंट के फर्स्‍ट लुक को स्‍पार्कल इमोजी दिए।

बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स के लिए एक्‍ट्रेस ने मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की सिल्‍वर साड़ी को चुना था।

दीपिका ने बाफ्टा अवॉर्ड्स में 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए जोनाथन ग्लेजर को सम्मान दिया।

यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका किसी इंटरनेशनल अवॉर्ड्स में शामिल हुईं हों। पिछले साल ही उन्हें ऑस्कर में देखा गया था, जब उन्होंने फिल्म 'आरआरआर' का गाना ' नाटू नाटू' पेश किया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Feb 2024 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story