खेल: सैयामी खेर को ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने के लिए आमंत्रित किया गया

सैयामी खेर को ऑस्ट्रेलियन ओपन देखने के लिए आमंत्रित किया गया

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस) अभिनेत्री सैयामी खेर चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के उत्साह को देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक है।

सैयामी ने साझा किया, "मैं हमेशा एक उत्साही खेल प्रेमी रही हूं और ऑस्ट्रेलियन ओपन में ग्रैंड स्लैम तमाशा का अनुभव करने के लिए टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया से यह विशेष निमंत्रण पाकर वास्तव में रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रही हूं। खेल मेरा पहला प्यार है। और मैंने इसकी यात्रा की है विंबलडन, यूएस ओपन देख, इसलिए ऑस्ट्रेलियन ओपन एक बकेट लिस्ट था जिसे मैं देखना चाहती थी।

“मैं इसे सिर्फ एक खेल के रूप में नहीं बल्कि मानवीय भावना, दृढ़ संकल्प और एथलेटिकवाद के उत्सव के रूप में देखती हूं। मैं यहां रोहन बोपन्ना का समर्थन कर रही हूं, वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने हमें बहुत कुछ दिया है लेकिन हम उनका पर्याप्त जश्न नहीं मनाते हैं।"

सैयामी को प्रत्येक गंतव्य की एथलेटिक भावना में खुशी मिलती है।

सैयामी स्वयं एक बहुमुखी खिलाड़ी हैं, जो क्रिकेट, बैडमिंटन और टेनिस में अपने कौशल के लिए जानी जाती हैं।

आर बाल्की द्वारा निर्देशित उनकी हालिया फिल्म 'घूमर' में खेल के प्रति उनके समर्पण को दर्शाया गया है, जिसमें उन्होंने एक पैराप्लेजिक क्रिकेटर का शानदार किरदार निभाया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Jan 2024 7:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story