राष्ट्रीय: कर्नाटक में उपद्रवियों ने भगवान राम के पोस्टर फाड़े, ग्रामीणों ने फौरन कार्रवाई की मांग की

कर्नाटक में उपद्रवियों ने भगवान राम के पोस्टर फाड़े, ग्रामीणों ने फौरन कार्रवाई की मांग की
कुछ शरारती तत्वों ने सोमवार रात कर्नाटक के बेंगलुरु ग्रामीण जिले में अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्‍न मनाने के लिए लगाए गए भगवान राम के पोस्टर को फाड़ दिए।

बेंगलुरु, 22 जनवरी (आईएएनएस)। कुछ शरारती तत्वों ने सोमवार रात कर्नाटक के बेंगलुरु ग्रामीण जिले में अयोध्या के राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जश्‍न मनाने के लिए लगाए गए भगवान राम के पोस्टर को फाड़ दिए।

यह घटना जिले के होसाकोटे तालुका के गिद्दाप्पनहल्ली गांव में हुई।

ग्रामीणों ने घटना की निंदा की और दोषियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना पर बैठ गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, प्रदर्शनकारियों को शांत किया और बदमाशों को पकड़ने का आश्‍वासन दिया।

एक और घटना शिवमोग्गा में हुई। यहां जब हिंदुत्‍ववादी कार्यकर्ता प्राण प्रतिष्ठा समारोह के उपलक्ष्य में मिठाइयां बांट रहे थे, पुलिस ने एक महिला को 'अल्लाहु अकबर' का नारा लगाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में हिरासत में ले लिया।

बाद में महिला के परिवार ने दावा किया कि वह किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित है और उसे रिहा करा लिया।

घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री के.एस. ईश्‍वरप्पा ने कहा, "यह एक साजिश थी। महिला ने नारे लगाकर पीएम मोदी का अपमान किया। मैंने पुलिस से कहा है कि वह उसकी मानसिक स्थिति के बारे में खुद फैसला न करे और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करे। मैंने पुलिस से उसे गिरफ्तार करने के लिए भी कहा है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Jan 2024 6:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story