बॉलीवुड: एक्शन थ्रिलर 'देवा' के सेट पर वापस आए एक्‍टर शाहिद कपूर

एक्शन थ्रिलर देवा के सेट पर वापस आए एक्‍टर शाहिद कपूर
हाल ही में साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दिखाई देने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'देवा' के सेट पर 'वापस' आ गए हैं।

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। हाल ही में साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में दिखाई देने वाले एक्‍टर शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर 'देवा' के सेट पर 'वापस' आ गए हैं।

फिल्म में शाहिद के साथ पूजा हेगड़े भी भूमिका निभा रही हैं। फिल्‍म का नया शेड्यूल मुंबई में शुरू हो रहा है और इसमें पावेल गुलाटी भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

शाहिद और पावेल में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे।

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी पीठ कैमरे की ओर है। इसमें उन्‍हें स्लीवलेस टी-शर्ट और जींस में देखा जा सकता है। फोटो में एक्‍टर बालकनी में खड़े हैं।

शाहिद अपनी भारी भरकम काया को फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

पोस्ट को कैप्‍शन दिया गया, ''देवा के सेट पर वापसी''

'देवा' का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद ने कृति सेनन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story