बॉलीवुड: शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पहली वेबसीरीज 'गैंग्स ऑफ गाजियाबाद' की शूटिंग पूरी की

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पहली वेबसीरीज गैंग्स ऑफ गाजियाबाद की शूटिंग पूरी की
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अब वेब सीरीज में पदार्पण करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग भी खत्म कर ली है। उनकी इस वेब सीरीज का नाम "गैंग्स ऑफ गाजियाबाद" है। बता दें कि इससे पहले वो "यमला पगला दीवाना: फिर से" फिल्म में देखे गए थे।

मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अब वेब सीरीज में पदार्पण करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग भी खत्म कर ली है। उनकी इस वेब सीरीज का नाम "गैंग्स ऑफ गाजियाबाद" है। बता दें कि इससे पहले वो "यमला पगला दीवाना: फिर से" फिल्म में देखे गए थे।

यह वेब सीरीज छोटे शहर और ग्रामीण परिवेश पर आधारित है, जिसमें सत्ता, ईमानदारी और 1990 के दशक में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अंडरवर्ल्ड से जुड़ी घटनाओं को दिखाया गया है।

सीरीज में आशुतोष राणा, प्रदीप नागर, जतिन सरना, अभिमन्यु सिंह, मुकेश तिवारी, माहिरा शर्मा, सनी लियोनी, दुर्गेश कुमार, श्रीकांत वर्मा, मुनीश तंवर, लोकेश तिलकधारी, राजेश भाटी और प्रगति शर्मा भी हैं।

इस सीरीज को नागेंद्र चौधरी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। वो पहले 'एलओसी कारगिल' में सहायक निर्देशक और 'पठान' में सह-निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं।

निर्माताओं ने बैकग्राउंड स्कोर के लिए जूलियस पैकियम को भी चुना है, जिन्होंने 'पठान' और 'टाइगर 3' जैसी बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है।

इस प्रोजेक्ट को विनय कुमार ने तैयार किया है, जिन्होंने 'हाईवे' एक्टर प्रदीप नागर के साथ मिलकर काम किया है। इसके अलावा वो सुमन टॉकीज़ के बैनर तले निर्माता के रूप में भी काम कर चुके हैं।

विनय और प्रदीप ने अपने संयुक्त बयान में कहा, “हमारा लक्ष्य 1990 के दशक की कड़वी वास्तविकताओं में उतरना है। एक अलग समय के भारत की पृष्ठभूमि के खिलाफ दोस्ती, विश्वासघात जैसे विषयों की खोज करना है। हमारा लक्ष्य दर्शकों को प्रामाणिक कहानी के साथ उस दुनिया की एक झलक देना है, जो मानव स्वभाव की जटिलताओं और जीवन की कठोर वास्तविकताओं को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, “प्रतिभाशाली अभिनेताओं के साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। खासकर शत्रुघ्न साहब के साथ, जिनके लिए यह एक बड़ी वापसी होगी। वह एक ऐसे आइकन हैं जो अपने आप में एक अभिनय संस्थान हैं। उनके साथ सेट साझा करने के इस अनुभव से हम सभी अमीर बनकर उभरे हैं।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 March 2024 9:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story