अन्य खेल: सिंगापुर स्मैश टीटी शरत कमल क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर 6 से हारे

सिंगापुर स्मैश टीटी शरत कमल क्वार्टर फाइनल में वर्ल्ड नंबर 6 से हारे
सिंगापुर स्मैश 2024 में अचंत शरत कमल की उल्लेखनीय यात्रा शुक्रवार को सिंगापुर में क्वार्टर फाइनल में दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के फेलिक्स लेब्रून के खिलाफ 1-4 से हार के साथ समाप्त हो गई। शरत कमल 32 मिनट तक चले मुकाबले में लेब्रून से 9-11, 2-11, 7-11, 11-9, 8-11 से हार गए।

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। सिंगापुर स्मैश 2024 में अचंत शरत कमल की उल्लेखनीय यात्रा शुक्रवार को सिंगापुर में क्वार्टर फाइनल में दुनिया के छठे नंबर के खिलाड़ी फ्रांस के फेलिक्स लेब्रून के खिलाफ 1-4 से हार के साथ समाप्त हो गई। शरत कमल 32 मिनट तक चले मुकाबले में लेब्रून से 9-11, 2-11, 7-11, 11-9, 8-11 से हार गए।

शुरू से ही, 17 वर्षीय लेब्रून ने खेल पर नियंत्रण हासिल करने के लिए अपने युवा जोश और जबरदस्त गति का फायदा उठाते हुए अपना दबदबा कायम रखा।

41 वर्षीय शरत की वापसी की कोशिशों के बावजूद, फ्रांसीसी खिलाड़ी हावी रहा और पहले तीन गेम जीतने में सफल रहा।

हालांकि, शरत ने कमबैक किया और उन्होंने अच्छे शॉट खेले, साथ ही चौथे गेम में कड़ी मेहनत से जीत हासिल की। हालांकि उनके इस प्रयास ने मैच का नतीजा नहीं बदला और उन्हें हार झेलनी पड़ी।

क्वालीफाइंग राउंड में प्रवेश करने के बाद, लेब्रून ने क्वार्टर फाइनल के रास्ते में दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी और दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी को हराकर अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story