बॉलीवुड: 'हीरामंडी' के प्रचार में व्यस्त सोनाक्षी ने प्रोमो से नई तस्वीर जारी की

हीरामंडी के प्रचार में व्यस्त सोनाक्षी ने प्रोमो से नई तस्वीर जारी की
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी अपकिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने प्रशंसकों के लिए हरे रंग की पोशाक पहने अपनी ताजा तस्वीरें साझा की हैं।

मुंबई, 16 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी अपकिंग वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने प्रशंसकों के लिए हरे रंग की पोशाक पहने अपनी ताजा तस्वीरें साझा की हैं।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन एंटरटेनर 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी सोनाक्षी नजर आएंगी। फिलहाल, वो 'हीरामंडी' में 'फरीदन' का किरदार निभा रही हैं, जो संजय लीला भंसाली की ओटीटी शुरुआत है।

27.9 मिलियन फॉलोअर्स वाली सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से तस्वीरों की एक सीरीज साझा की।

एक्ट्रेस ने हरे रंग का साटन ब्लाउज पहना हुआ है, जिस पर कढ़ाई का काम किया हुआ है। ब्लाउज को मैचिंग स्कर्ट के साथ पेयर किया गया है। मेकअप के लिए सोनाक्षी पूरी तरह से अट्रैक्टिव लग रही हैं। फोटोज में चमकदार भूरे होंठ, काजल लगी आंखें और हाइलाइट किया हुआ चेहरा नजर आ रहा है।

एक्ट्रेस के बालों को मुलायम कर्ल में स्टाइल किया गया है और ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स और चूड़ियों के साथ लुक को पूरा किया है।

कैप्शन में सोनाक्षी ने शो में अपने किरदार 'फरीदन' पर संकेत देते हुए कहा, "अगर 'ग्रीन विथ एनवी' वाक्यांश होता... तो यह फरीदन हीरामंडीप्रमोशन होता।"

सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं।

'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' का प्रीमियर जल्द ही नेटफ्लिक्स पर होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 March 2024 9:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story