मनोरंजन: शाहरुख ने की राकेश रोशन के पारिवारिक डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' की शूटिंग

शाहरुख ने की राकेश रोशन के पारिवारिक डॉक्यूमेंट्री द रोशन्स की शूटिंग
'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों से बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' के लिए शूटिंग की। निर्देशक राकेश रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी।

मुंबई, 24 जनवरी (आईएएनएस)। 'पठान' और 'जवान' जैसी फिल्मों से बॉक्स-ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान ने डॉक्यूमेंट्री 'द रोशन्स' के लिए शूटिंग की। निर्देशक राकेश रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शाहरुख के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थी।

निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, "द रोशन्स' में आपके प्यार, गर्मजोशी और योगदान के लिए धन्यवाद शाहरुख।"

डॉक्यूमेंट्री कथित तौर पर वर्ष 1948 से इंडस्ट्री में रोशन परिवार की यात्रा का वर्णन करेगी, जब रोशन काम के लिए बॉम्बे आए और संगीतकार ख्वाजा खुर्शीद अनवर के सहायक बन गए।

शाहरुख ने राकेश के साथ प्रतिष्ठित 'करण अर्जुन' और 'कोयला' जैसी फिल्में की हैं। 2017 में जब 'रईस' और 'काबिल' की भिड़ंत हुई तो दोनों के बीच बॉक्स-ऑफिस पर टक्कर हो गई।

प्रशंसकों ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कमेंट किया, "काश काबिल और रईस आपस में नहीं टकराते।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्रिश और रा.वन एक साथ?'

राकेश रोशन एक कलाकार परिवार से आते हैं। उनके पिता रोशन लाल नागरथ (प्यार से रोशन के नाम से जाने जाते थे) एक संगीत निर्देशक थे। रोशन परिवार के पास उद्योग में लगभग सात दशकों की प्रभावशाली विरासत है। उन्होंने इस पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाकर दुनिया को इसके बारे में बताने का फैसला किया।

इस बीच, राकेश के बेटे ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं।

फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। यह फिल्म गुरुवार (25 जनवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Jan 2024 1:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story