आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: ममता बनर्जी की चोट के मामले में 'धक्का' थ्योरी पर एसएसकेएम ने जारी किया ताजा स्पष्टीकरण

ममता बनर्जी की चोट के मामले में धक्का थ्योरी पर एसएसकेएम ने जारी किया ताजा स्पष्टीकरण
राज्य संचालित एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अधिकारियों ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे की चोट के पीछे "धक्का" थ्योरी पर नया स्पष्टीकरण जारी किया।

कोलकाता, 15 मार्च (आईएएनएस)। राज्य संचालित एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के अधिकारियों ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के माथे की चोट के पीछे "धक्का" थ्योरी पर नया स्पष्टीकरण जारी किया।

गुरुवार को एस.एस.के.एम के निदेशक मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा था उनके घर के आसपास पीछे से किसी धक्के के कारण चोट लगी होगी।"

मणिमोय बंदोपाध्याय ने दावा किया कि गुरुवार को उनके द्वारा दिए गए बयान की गलत व्याख्या की गई।

एसएसकेएम के निदेशक ने शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से कहा, "मैं जो कहना चाहता था, वह यह था कि पीछे से धक्का दिए जाने का एहसास हुआ।"

हालांकि, उन्होंने अपने नए स्पष्टीकरण पर अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

मणिमोय बंदोपाध्याय ने कहा,“हमारा काम केवल मरीजों का इलाज करना है। हम केवल यही कर रहे हैं।”

तृणमूल सूत्रों ने कहा कि इस समय मुख्यमंत्री दक्षिण कोलकाता के कालीघाट स्थित अपने आवास पर हैं। उनकी हालत स्थिर है। उन्हें फिर से एस.एस.के.एम लाया जाएगा, जहां एक मेडिकल टीम उनकी जांच करेगी।

गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद न्यूरोसर्जरी, जनरल मेडिसिन और कार्डियोलॉजी विभाग के विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम ने उनका इलाज किया। इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम और सीटी स्कैन जैसे कई टेस्ट भी किए गए। अस्पताल के अधिकारियों ने उन्हें अस्पताल में ही रकने की सलाह दी। लेकिन वह घर लौटने पर अड़ी रहीं।

गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से बताया गया था कि अपने आवास पर टहलते समय मुख्यमंत्री लड़खड़ा कर गिर गईं थीं। तृणमूल की सोशल मीडिया सेल ने एक तस्वीर भी जारी की, जिसमें मुख्यमंत्री के माथे से खून बहता देखा जा सकता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 March 2024 8:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story