मनोरंजन: 'स्क्रीन पर आर्या सरीन होने से मुझे शक्ति का एहसास हुआ' : सुष्मिता सेन

स्क्रीन पर आर्या सरीन होने से मुझे शक्ति का एहसास हुआ : सुष्मिता सेन
अपनी स्ट्रीमिंग क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'आर्या' के आगामी सीजन की रिलीज का इंतजार कर रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा कि उनकी मुख्य भूमिका ने उन्हें उस समय शक्ति का एहसास कराया जब वह खुद को चुन नहीं पाती थीं।

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। अपनी स्ट्रीमिंग क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'आर्या' के आगामी सीजन की रिलीज का इंतजार कर रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा कि उनकी मुख्य भूमिका ने उन्हें उस समय शक्ति का एहसास कराया जब वह खुद को चुन नहीं पाती थीं।

इंटरनेशनल एमी नामांकित सीरीज में एक स्वतंत्र महिला अपने परिवार की रक्षा के लिए अपनी पूरी ताकत लगाती है। वह अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गिरोह का हिस्‍सा बन जाती है।

आगामी सीजन का ट्रेलर मंगलवार को लॉन्‍च किया गया। जो यह दिखाता है कि कहानी और अधिक तीव्र होती जा रही है। इसकी शुरुआत आर्या द्वारा अपने सिर पर बंदूक रखकर आत्महत्या का प्रयास करने से होती है।

आर्या के अपने किरदार की मजबूती के बारे में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, ''यह सब तब शुरू हुआ जब आर्या परिवार टुकड़ों में बंट गया। गड़बड़ियों और असफलताओं के बावजूद वह व्यवसाय की निडर शेरनी बन गई, लेकिन, अब यह इस खेल में केवल एक भूमिका निभाने से परे न्याय है। आर्या सरीन के लिए नियति चाहे कुछ भी हो, इसके बावजूद वह अपना निडर हमला करती है।''

अभिनेत्री ने आगे कहा, “स्क्रीन पर आर्या सरीन के रूप में मुझे उस समय शक्ति का एहसास हुआ जब मैं खुद को संभाल नहीं पाती थी। उसने मुझे एक कलाकार के रूप में तलाशने के लिए एक नई जमीन दी और मेरी भावनात्मक संवेदनाओं को समायोजित किया और अब जब वह अपना सब कुछ देती हैं और अपने परिवार के लिए सब कुछ बलिदान कर देती हैं, तो यह सब व्यक्तिगत से कहीं अधिक लगता है। आर्या का ऑन-स्क्रीन परिवार आज भी मेरा ऑफ-स्क्रीन परिवार है और आगे भी रहेगा। 'आर्या अंतिम वार' का यह ट्रेलर उस संघर्ष की एक झलक मात्र है जिसे आर्या देखने जा रही है और कैसे वह अपनी नियति को धमाकेदार तरीके से पूरा करती है।''

निर्माता राम माधवानी ने कहा, 'आर्या' मेरे जीवन में निडर महिलाओं के मुझ पर पड़े प्रभाव का प्रतिबिंब है। जब हमने पहली बार चरित्र का खाका खींचा, तो यह एक उग्र महिला का दुनिया पर कब्जा करने और अपनी पसंद का मालिक होने का एक विचार था जो उसके लिए बनाया गया था, लेकिन सुष्मिता सेन हमारे साथ आईं और हमारे विचार के उस रूप को एक ऐसे व्यक्ति में बदल दिया जिसे प्यार किया गया है और पिछले वर्षों में बहुत सराहना की गई।”

उन्होंने आगे कहा, “जैसा कि हम सभी आर्या के अंतिम वार की तैयारी कर रहे हैं। मैं दर्शकों से कहना चाहता हूं कि तैयार रहें क्योंकि घायल शेरनी एक्शन में दिखेगी। वह अपने परिवार की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेगी और इसकी कीमत चुकाएगी। यह एक भावनात्मक मौसम है, सब कुछ बलिदान के बारे में है।”

सीरीज 'आर्या अंतिम वार' में इला अरुण, सिकंदर खेर, इंद्रनील सेनगुप्ता, विकास कुमार, माया सराओ, गीतांजलि कुलकर्णी, श्वेता पसरीचा, वीरेन वजीरानी, प्रत्यक्ष पंवार, आरुषि बजाज, भूपेन्द्र जाड़ावत और विश्वजीत प्रधान हैं।

'आर्या' का आगामी सीजन, 9 फरवरी को डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर आएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Jan 2024 8:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story