मनोरंजन: किटू गिडवानी फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में आएंगी नजर

किटू गिडवानी फीचर फिल्म मैडम ड्राइवर में आएंगी नजर
'अर्थ', 'स्वाभिमान' और 'फैशन' जैसी फिल्मों से स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस किटू गिडवानी निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी की अपकमिंग फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में नजर आने के लिए तैयार हैं।

मुंबई, 15 फरवरी (आईएएनएस)। 'अर्थ', 'स्वाभिमान' और 'फैशन' जैसी फिल्मों से स्टारडम हासिल करने वाली एक्ट्रेस किटू गिडवानी निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी की अपकमिंग फीचर फिल्म 'मैडम ड्राइवर' में नजर आने के लिए तैयार हैं।

नट्टोजी ने कहा, "'मैडम ड्राइवर' गुजरात की एक मध्यम आयु वर्ग की महिला की कहानी है, जब वह गाड़ी चलाना सीखती है, तो समाज के ताने-बानों का सामना करती है, नए रिश्ते बनाती है और स्वतंत्रता को अपनाती है।"

फीचर फिल्म में 'मनमोहिनी' और 'बेहद 2' फेम अंकित सिवाच और एक्ट्रेस भावना पानी भी हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है।

'मैडम ड्राइवर' कलाकार और फिल्म निर्माता इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्मित है, जो भारत के छोटे शहरों में महिलाओं की कहानियों को प्रदर्शित करते हैं। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स क्रमशः अरुशी कौशल और समीर सतीजा द्वारा हैं।

आई.एन.के. पिक्चर्स एल.एल.पी. द्वारा निर्मित, ग्रेऑउल बार्नस्टॉर्म प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से और काइनेटिग्रा मीडियास एंड प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा सह-निर्मित है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Feb 2024 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story