बॉलीवुड: मदर्स डे तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर शेयर की, लुक को भी रिक्रिएट किया

मदर्स डे  तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर शेयर की, लुक को भी रिक्रिएट किया
देशभर में रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा।

मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। देशभर में रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा।

तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया, जिसमें उनकी मां की एक पुरानी तस्वीर दिखी, उन्होंने रेड आउटफिट और मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं।

एक्ट्रेस ने भी अपनी मां की तरह मैचिंग आउटफिट, ईयररिंग्स पहने और वैसा ही मेकअप किया। एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा।

तारा सुतारिया ने लिखा, "मदर्स डे के लिए 70 के दशक की मेरी मां की एक तस्वीर रिक्रिएट की गई! मूल बाली (इयररिंग्स) जैसा ही लुक देने के लिए मेरी बाली मैंने अपने हाथों से बनाई है। मैं अपनी टीम बॉबी ब्राउन इंडिया के बिना यह नहीं कर सकती थी! हर प्रोडक्ट उस शेड से मैच करता है जो वह यूज करती थी। हैप्पी मदर्स डे।"

स्टोरीज सेक्शन में, तारा ने उसी तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, "ममा बेयर और बेबी बेयर।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 May 2024 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story