अंतरराष्ट्रीय: धांधली के आरोपों के बीच ईसीपी ने कुछ बूथों पर पुनर्मतदान के दिए आदेश

धांधली के आरोपों के बीच ईसीपी ने कुछ बूथों पर पुनर्मतदान के दिए आदेश
आम चुनाव में धांधली के आरोपों के बीच पाकिस्तान चुनाव आयोग ने कुछ मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान के आदेश दिए हैं।

इस्लामाबाद, 11 फरवरी (आईएएनएस)। आम चुनाव में धांधली के आरोपों के बीच पाकिस्तान चुनाव आयोग ने कुछ मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान के आदेश दिए हैं।

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 फरवरी को एनए-88, पीएस-18 के 26 मतदान केंद्रों और पीके-90 के 25 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान होगा।

ईसीपी ने कहा कि भीड़ द्वारा रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में कथित तौर पर मतदान सामग्री में आग लगाने, अज्ञात लोगों द्वारा मतदान सामग्री जब्त करने और आतंकवादियों द्वारा मतदान सामग्री को नुकसान पहुंचाने के बाद उपरोक्त स्टेशनों पर पुनर्मतदान का आदेश दिया गया है।

चुनाव निगरानी संस्था ने एनए-242 (कराची केमारी-I) के एक मतदान केंद्र पर कथित बर्बरता के संबंध में जिला क्षेत्रीय अधिकारी से तीन दिनों के भीतर रिपोर्ट भी मांगी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Feb 2024 2:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story