राष्ट्रीय: दिल्ली के अलीपुर इलाके की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन लोगों के जले हुए शव बरामद ()

दिल्ली के अलीपुर इलाके की पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन लोगों के जले हुए शव बरामद ()
दिल्ली के अलीपुर इलाके में स्थित एक पेंट फैक्ट्री में गुरुवार की शाम भीषण आग लग गई। अग्निशमन दस्‍ते ने तीन जले हुए शव बरामद किए हैं। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

नई दिल्ली, 16 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के अलीपुर इलाके में स्थित एक पेंट फैक्ट्री में गुरुवार की शाम भीषण आग लग गई। अग्निशमन दस्‍ते ने तीन जले हुए शव बरामद किए हैं। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी, उत्तर) रवि कुमार सिंह के अनुसार, शवों को शवगृह में भेज दिया गया है, जबकि तीन घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्होंने कहा, "यह एक पेंट फैक्ट्री थी, जहां बड़े विस्फोट के बाद आग लग गई।"

दिल्ली फायर सर्विस (डीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि दयाल मार्केट स्थित एक फैक्ट्री में आग लगने की सूचना शाम 5:26 बजे मिली थी।

गर्ग ने कहा, "कम से कम 22 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया, जो आग पर काबू पाने में कामयाब रहीं। अब तक तीन शव बरामद किए गए हैं। तलाशी अभियान जारी है।"

मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

डीसीपी ने कहा, "आग लगने का सही कारण अभी पता नहीं चल पाया है।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Feb 2024 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story