दुर्घटना: कर्नाटक के विजयपुरा में दो साल का बच्चा खुले बोरवेल में गिरा, बचाव अभियान जारी

कर्नाटक के विजयपुरा में दो साल का बच्चा खुले बोरवेल में गिरा, बचाव अभियान जारी
कर्नाटक के विजयपुरा जिले में दो साल का एक बच्चा बुधवार की शाम एक खेत में खेलते समय नए खोदे गए खुले बोरवेल में गिर गया।

विजयपुरा (कर्नाटक), 3 अप्रैल (आईएएनएस)। कर्नाटक के विजयपुरा जिले में दो साल का एक बच्चा बुधवार की शाम एक खेत में खेलते समय नए खोदे गए खुले बोरवेल में गिर गया।

बच्चे की पहचान विजयपुरा के इंडी तालुक के लछना गांव के निवासी शंकरप्पा मुजागोंडा और पूजा मुजागोंडा के बेटे सात्विक मुजागोंडा के रूप में की गई।

पुलिस के अनुसार, गन्ने और नींबू की फसल की सिंचाई के लिए उसके माता-पिता ने खेत में मंगलवार को बोरवेल खुदवाया था, जो खुला हुआ था।

खेलते-खेलते और जमीन पर घूमते हुए बच्चा शाम करीब छह बजे बोरवेल में गिर गया।

बोरवेल की गहराई 400 फीट है। अधिकारियों को संदेह है कि लड़का 15 से 20 फीट नीचे फंसा हुआ है।

अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। अग्निशमन बल और आपातकालीन सेवा विभाग, पुलिस और तालुक अधिकारियों द्वारा संयुक्त बचाव अभियान शुरू किया गया है।

बोरवेल में ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा रही है।

खबर सुनते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

बड़े एवं मध्यम उद्योग मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री एम.बी. पाटिल ने घटना पर दुख जताया। उन्‍होंने जिले के अधिकारियों को तेजी से बचाव अभियान चलाने और उन्हें नियमित रूप से अपडेट करने का निर्देश दिया। उन्होंने जिला आयुक्त और पुलिस अधीक्षक से भी फोन पर बात की और बचाव अभियान पर नजर रखने के निर्देश दिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 April 2024 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story