शोबिज़: दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता ने चम्मच से दूध पिलाकर नवजात बेटे का परिवार में किया स्वागत

दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के पिता ने चम्मच से दूध पिलाकर नवजात बेटे का परिवार में किया स्वागत
दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे को चम्मच से दूध पिलाकर परिवार के नये सदस्य का स्वागत किया। बलकौर सिंह की पत्नी चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है।

मुंबई, 17 मार्च (आईएएनएस)। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नवजात बेटे को चम्मच से दूध पिलाकर परिवार के नये सदस्य का स्वागत किया। बलकौर सिंह की पत्नी चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है।

बलकौर सिंह द्वारा रविवार को इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए वीडियो में डॉक्टर बच्चे का दुनिया में स्वागत करते दिख रहे हैं। उन्हें डॉक्टरों की टीम के साथ केक काटते भी देखा गया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''शुभदीप (सिद्धू मूसेवाला) के लाखों-करोड़ों फॉलोअर्स और फैंस की शुभकामनाओं की बदौलत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में भेजा है। भगवान के आशीर्वाद से मेरी पत्नी का स्वास्थ्य ठीक है और हम दोनों अपने शुभचिंतकों के आभारी हैं।''

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। उनकी हत्या के करीब दो साल बाद परिवार में फिर से खुशियाँ आई हैं।

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 58 वर्षीय माँ चरण कौर आईवीएफ की मदद से गर्भवती हुईं थी। अब उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

गौरतलब है कि बीते दिनों खबर आई थी कि दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की माँ गर्भवती हैं और जुड़वाँ बच्चों को जन्म देने वाली हैं। लेकिन बलकौर सिंह ने इन खबरों पर चुप्पी बनाए रखी थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 March 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story