खेल: एथर्टन ने स्टोक्स को बुमराह से निपटने के लिए दी सलाह

एथर्टन ने स्टोक्स को बुमराह से निपटने के लिए दी सलाह
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन ने अपनी विविधताओं और घातक यॉर्कर से दिग्गज बल्लेबाजों को भी परेशान करने की क्षमता के लिए जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की है।

नई दिल्ली, 6 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल एथर्टन ने अपनी विविधताओं और घातक यॉर्कर से दिग्गज बल्लेबाजों को भी परेशान करने की क्षमता के लिए जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा की है।

एथर्टन की यह सराहना इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के खिलाफ बुमराह की लगातार सफलता के मद्देनजर आई है।

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में बुमराह स्टोक्स के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हुए हैं।

बुमराह ने स्टोक्स को चार पारियों में दो बार आउट किया। दोनों बार स्टोक्स ऐसी गेंदों पर आउट हुए, जिससे स्टोक्स को गति और उछाल को समझने में संघर्ष करना पड़ा।

एथर्टन ने स्काई क्रिकेट को बताया, "गेंद की गति के अनुसार चयन करना उनके लिए कठिन है। स्टोक्स वास्तव में तेज गेंदबाजी के खिलाफ अच्छे बल्लेबाज हैं। हालांकि, उन्होंने बुमराह को लेकर जल्दबाजी की है।"

उन्होंने स्टोक्स को बुमराह के खिलाफ सही लेंथ चुनने की सलाह दी है।

भारत और इंग्लैंड राजकोट में तीसरे टेस्ट के लिए अपनी-अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं।

इस बीच एथर्टन ने बुमराह की गेंदबाजी क्षमता से होने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डाला है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 Feb 2024 8:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story