खेल: मुंबई जल्द अपनी फील्डिंग में सुधार करेगी झूलन गोस्वामी

मुंबई जल्द अपनी फील्डिंग में सुधार करेगी  झूलन गोस्वामी
डब्ल्यूपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को मंगलवार को मुंबई की टीम ने शुरुआती जीवनदान दिया। इतना ही नहीं मुंबई का इस मुकाबले में फील्डिंग स्तर काफी कमजोर नजर आया।

नई दिल्ली, 6 मार्च (आईएएनएस)। डब्ल्यूपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को मंगलवार को मुंबई की टीम ने शुरुआती जीवनदान दिया। इतना ही नहीं मुंबई का इस मुकाबले में फील्डिंग स्तर काफी कमजोर नजर आया।

तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर शबनीम इस्माइल के खिलाफ शॉर्ट बॉल को पुल करने की कोशिश में शैफाली को बड़ा टॉप-एज निकला। मिड-ऑन पर तैनात सैका इशाक दौड़ीं, लेकिन वो मौका चूक गईं।

हालांकि, बाद में पांचवें ओवर में शबनीम ने शैफाली को आउट कर दिया, लेकिन मुंबई ने दिल्ली के खिलाफ फील्डिंग में कुछ गलतियां कीं। मगर कई मौकों पर कुछ शानदार कैच भी लिए गए।

इस बीच मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी कोच और मेंटर झूलन गोस्वामी ने आशा व्यक्त की कि टूर्नामेंट के दिल्ली चरण की शुरुआत 29 रन की हार के साथ करने के बाद टीम क्षेत्ररक्षण विभाग में बेहतर हो जाएगी। उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे मुंबई के पास मंगलवार के मैच से पहले अभ्यास के लिए ज्यादा समय नहीं था।

2024 डब्ल्यूपीएल प्लेऑफ़ में जगह बनाने की दौड़ में मुंबई अब खुद को थोड़ी मुश्किल स्थिति में पा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 March 2024 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story