सियासी घमासान: राहुल गांधी पर भाजपा का पोस्टर हमला जारी, बताया : जॉर्ज सोरोस और विदेशी ताकतों के हाथ की कठपुतली

राहुल गांधी पर भाजपा का पोस्टर हमला जारी, बताया : जॉर्ज सोरोस और विदेशी ताकतों के हाथ की कठपुतली
  • बीजेपी-कांग्रेस में पोस्टर वॉर शुरू
  • भाजपा ने राहुल को जॉर्ज सोरोस और विदेशी ताकतों के हाथ की कठपुतली बताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भाजपा का पोस्टर हमला लगातार जारी है। अब भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर राहुल गांधी को अरबपति जॉर्ज सोरोस की कठपुतली के तौर पर दिखाते हुए उन्हें "विदेशी ताकतों के हाथ की कठपुतली" बता दिया है। अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। कुछ महीने पहले कई केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह आरोप लगा चुके हैं कि जॉर्ज सोरोस का नंबर वन टारगेट भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और वे मोदी सरकार को सत्ता से हटाकर देश में एक ऐसी सरकार लाना चाहते हैं जो उनके हितों की रक्षा करें।

भाजपा के मुताबिक, जॉर्ज सोरोस ने भारत के लोकतांत्रिक ढांचे को ध्वस्त करने के लिए फंड का ऐलान किया है और यह सबको पता है कि वो किसे फंडिंग देते हैं, किस-किस तक पैसा पहुंचाते हैं। इससे पहले भाजपा ने शुक्रवार को ही सोशल मीडिया अकाउंट पर 31 सेकंड का एक वीडियो शेयर कर कटाक्ष करते हुए कहा कि "राजनीति को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन समझ बैठे हैं राहुल गांधी।" इस वीडियो में राहुल गांधी द्वारा हाल ही में कुली बनकर सामान उठाने के वीडियो और 2014 के लोक सभा चुनाव से पहले कुलियों से बात करने के वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने कटाक्ष किया है कि, "भैया जी, इनकी प्लानिंग में कोई बदलाव नहीं है, न चुनाव में न सोच में तो सतर्क रहिए, सुरक्षित रहिए, जनहित में जारी।"

भाजपा ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और पोस्टर शेयर किया जिसमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को दिखाते हुए उन पर गारंटी से मुकरने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा गया है। इससे एक दिन पहले, गुरुवार 5 अक्टूबर को भाजपा ने राहुल गांधी को नए जमाने का रावण बताते हुए एक पोस्टर जारी कर उन्हें धर्म और राम विरोधी बता दिया था।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Oct 2023 3:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story