ममता पटना पहुंचते ही लालू से मिलीं, केजरीवाल ने हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका

ममता पटना पहुंचते ही लालू से मिलीं, केजरीवाल ने हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे में मत्था टेका
Patna : West Bengal CM Mamata Banerjee with Trinamool Congress' national general secretary Abhishek Banerjee meet former Bihar CM Lalu Yadav and his family members, in Patna,Thursday, June 22, 2023. (Photo:IANS/Twitter)
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की बैठक में भाग लेने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ गुरुवार को पटना पहुंच गए।

ममता बनर्जी ने पटना पहुंचने के बाद सबसे पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। ममता इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से भी मिलीं। इस मौके पर ममता के साथ उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी भी थे। राजद नेताओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि विपक्षी दल एक साथ लड़ेंगे और एक परिवार की तरह मिलकर लड़ेंगे।

ममता ने कहा, मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगा, हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं, उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। अन्य प्रश्नों के उत्तर में उन्होंने कहा कि बैठक हो जाने दीजिए, तब जवाब दूंगी। इधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी पटना पहुंच गए हैं। केजरीवाल पटना पहुंचने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ पटना के तख्त श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारा पहुंचे और माथा टेका। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और राघव चड्ढा भी उनके साथ हैं। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पटना में विपक्षी दलों की बैठक होनी है, जिसमें 17 दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story