प्रदेश भाजपा अध्यक्ष : गोवा चुनाव में कांग्रेस का नुकसान करेंगे आप और तृणमूल

February 17th, 2022

हाईलाइट

  • गोवा चुनाव में कांग्रेस का नुकसान करेंगे आप और तृणमूल : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने यहां बुधवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) जैसे राजनीतिक संगठनों की मौजूदगी का गोवा में कांग्रेस की चुनावी किस्मत पर असर पड़ेगा, खासकर कैथोलिक बहुल इलाकों में।

पणजी में एक चुनाव समीक्षा बैठक के बाद तनवड़े ने कहा कि जब 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और 10 मार्च को गिनती होगी तो पार्टी 22 से अधिक सीटें जीतेगी। बैठक में पार्टी के उम्मीदवार, चुनाव एजेंट और निर्वाचन क्षेत्र इकाइयों के पदाधिकारी मौजूद थे।

कैथोलिक बहुल सालसेटे उप-जिले में आठ विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं। इसे कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। तनवड़े ने कहा कि भाजपा सभी आठ निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव लड़ रही है, आप और तृणमूल की मौजूदगी के कारण इस क्षेत्र पर कांग्रेस की पकड़ कमजोर हो गई है।

तनवड़े ने कहा, हम आम तौर पर सालसेटे में लाभ में नहीं हैं। कांग्रेस वहां की आठ में से आठ सीटें नहीं जीत पाएगी। भाजपा वहां भी मुकाबले में है। तनवड़े ने कहा, हम पहले फतोर्दा, मडगांव, नवेलिम (सालसेटे उप-जिले के तीन निर्वाचन क्षेत्रों) में जीत चुके हैं, मगर इस बार तृणमूल और आप जैसी अन्य पार्टियां भी मैदान में हैं।

मंगलवार को कांग्रेस नेताओं द्वारा 26 सीटें जीतने ने किए गए दावे पर प्रतिक्रिया देते हुए तनवड़े ने कहा, वे उन सीटों के नाम देने दें और फिर हम देखेंगे। उन्हें उत्तरी गोवा में किसी भी सीट का नाम देने दें, जो वे जीत रहे हैं।

भाजपा के शीर्ष नेता ने कहा, हम उनके (कांग्रेस) गढ़ सालसेटे में भी जीत रहे हैं। वे लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके उम्मीदवार डरे हुए हैं। इसलिए वे उन्हें सांत्वना देने के लिए ऐसा कह रहे हैं।

आईएएनएस

खबरें और भी हैं...