शपथ ग्रहण से पहले पंजाब के मान ने कहा- सूर्य की सुनहरी किरण नया सवेरा लेकर आई

Before taking oath, Mann of Punjab said - the golden ray of the sun brought a new dawn
शपथ ग्रहण से पहले पंजाब के मान ने कहा- सूर्य की सुनहरी किरण नया सवेरा लेकर आई
विधानसभा चुनाव 2022 शपथ ग्रहण से पहले पंजाब के मान ने कहा- सूर्य की सुनहरी किरण नया सवेरा लेकर आई
हाईलाइट
  • भगत सिंह के गांव में पद की शपथ

डिजिटल डेस्क, खटकर कलां । आप नेता और पंजाब के मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को कहा कि सूरज की सुनहरी किरण एक नई सुबह लेकर आई है।

देश की आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के इस गांव में पद की शपथ लेने से ठीक पहले एक ट्वीट में मान ने हिंदी और पंजाबी में ट्वीट करते हुए कहा, सूरज की सुनहरी किरण एक नया सवेरा लेकर आई है। आज शहीद भगत सिंह और बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए पूरा पंजाब आज खटकर कलां में शपथ लेगा।

मान करीब चार दशकों में 48 साल की उम्र में राज्य के सबसे युवा मुख्यमंत्री बन जाएंगे। वहीं समारोह में शामिल हो रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मान को उनकी सफलता पर बधाई दी और लोगों को राज्य के विकास के लिए मिलकर काम करने के लिए आमंत्रित किया।

उन्होंने ट्वीट किया, पंजाब के लिए आज का दिन बड़ा है। नई उम्मीद की इस सुनहरी सुबह में आज पूरा पंजाब एक साथ आकर एक समृद्ध पंजाब बनाने का संकल्प लेगा। पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा ने ट्वीट किया, आज पंजाब के इतिहास में एक महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि तीन करोड़ पंजाबियों को एक साथ भगवंत मान के साथ मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई जाएगी। आम आदमी पार्टी (आप) एक नई इंकलाब या क्रांतिकारी भावना की शुरूआत करने के लिए तैयार है, यही वह पार्टी है जो पंजाब में विधानसभा चुनावों में तीन-चौथाई बहुमत के साथ सत्ता में आई है।

 

 (आईएएनएस)

Created On :   16 March 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story