मोदी की दूरगामी सोच के कारण हुआ 6 वर्षों में बड़ा परिवर्तन : योगी

Big change in 6 years due to Modis far-reaching thinking: Yogi
मोदी की दूरगामी सोच के कारण हुआ 6 वर्षों में बड़ा परिवर्तन : योगी
मोदी की दूरगामी सोच के कारण हुआ 6 वर्षों में बड़ा परिवर्तन : योगी
हाईलाइट
  • मोदी की दूरगामी सोच के कारण हुआ 6 वर्षों में बड़ा परिवर्तन : योगी

गोरखपुर, 17 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल, व्हील चेयर, स्मार्ट फोन के साथ अन्य उपकरणों का वितरण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में छह वर्ष पहले जब नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली तब माहौल बेहद ही खराब था। देश में अराजकता, अव्यवस्था, अविश्वास और असुरक्षा का वातावरण था। इसके बाद भी पीएम मोदी ने अपनी बेहद कुशल कार्यक्षमता के साथ देश के विकास को पटरी पर ला दिया। अब देश के लोगों को नये विश्वास के साथ ही गौरव की भी अनुभूति होती है। उन्होंने देश को बेहद ही सु²ढ़ व्यवस्था दी है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल तथा दूरगामी सोच वाले नेतृत्व की बदौलत ही देश में छह वर्ष में बड़ा परिवर्तन हुआ है।

उन्होंने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास के साथ मुफ्त में बिजली कनेक्शन, शौलाचाय के लाभ के साथ ही उज्जवला योजना व कन्या सौभाग्य योजना का लाभ मिल रहा है। हर योजना का उनके पास तक पहुंचने का बेहद सुगम मार्ग बनाया गया है। सरकार का प्रयास है कि हर योजना अंतिम पायदान पर बैठे लोगों तक पहुंचे।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण काल में भी प्रधानमंत्री मोदी ने देश के हर नागरिक की चिंता की। गरीबों के लिए आर्थिक मदद का बड़ा पैकेज घोषित करने के साथ रोजगार गंवा चुके लोगों के लिए नये अवसर की तलाश की। संकट के समय में हर शख्स के पास तक दवा तथा इलाज की व्यवस्था पहुंची।

विकेटी-एसकेपी

Created On :   17 Sep 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story