बिहार: लोगों के बीच पहुंचकर सीधे संवाद करने में फिर से जुटी भाजपा

Bihar: BJP again engaged in communicating directly with people
बिहार: लोगों के बीच पहुंचकर सीधे संवाद करने में फिर से जुटी भाजपा
पटना बिहार: लोगों के बीच पहुंचकर सीधे संवाद करने में फिर से जुटी भाजपा
हाईलाइट
  • जिलेवार यानी 45 संगठनात्मक रैलियां पार्टी करेगी

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे एनडीए सरकार के आठ साल पूरे होने के बहाने जनता के बीच पहुंचकर सीधे संवाद करने फिर से मैदान में पहुंच गई। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा दूसरे नंबर की पार्टी के रूप में पहुंची थी जबकि एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी, लेकिन बोचहा विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में मिली हार को पार्टी ने सबक के तौर पर लिया है। वैसे, इस योजना को भाजपा की राज्य में अपने को और मजबूत कर राज्य में अकेले सरकार बनाने की तैयारी भी माना जा रहा है। इस दौरान भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के आठ वर्ष पूरे होने के मौके पर नए माहौल बनाने में जुटी है।

भाजपा के एक नेता ने बताया कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण, पर्व 2022 के तहत भाजपा 31 मई से 15 जून तक सभी जिला केंद्रो से लेकर मतदान केंद्रों तक पार्टी कायकर्ताओं द्वारा विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके तहत पटना सहित राज्य के सभी संगठन जिलों में किसा मोर्चा द्वारा शहीद स्मारकों और प्रतिमा स्थलों पर पीएम आभार सभा का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होनंे कहा कि प्रतिदिन कोई न कोई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। पांच जून को पर्यावरण दिवस के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा वृहद पैमाने पर वृक्षारोपण किया गया। 14 जून को सभी 45 संगठन जिला केंद्रों पर अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा मजार पर चादरपोशी की गई तथा प्रधानमंत्री के लिए दुआ मांगी गई। सात जून को ओबीसी मोंर्चा द्वारा जिलास्तरीय लाभार्थी सम्मेलन और त्रिस्तरीय पंचायत जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया जाएगा।

जून महीने में ही राज्य के चार शहरों भागलपुर, पूर्णिया, गया और मुजफ्फरपुर में गरीब कल्याण जनसभा का आयोजन किया जाएगा। मंगलवार को भागलपुर में क्षेत्रीय रैली से होगा। इसके बाद तीन और क्षेत्रीय रैली 10 को पूर्णिया, 12 को गया और 14 जून को मुजफ्फरपुर में होगी। इसके बाद जिलेवार यानी 45 संगठनात्मक रैलियां पार्टी करेगी।

इधर, भाजपा के प्रवक्ता मनोज शर्मा कहते हैं कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यक्रम चलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एक पार्टी के अलावा अपने सामाजिक दायित्वों को भी बखूबी निभाती है। इसका उदाहरण कोरोना काल में पूरे राज्य के लोगों ने देखा है। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच रहते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Jun 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story