बघेल पर हमले की बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

BJP filed a complaint with the Election Commission about the attack on Baghel
बघेल पर हमले की बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 बघेल पर हमले की बीजेपी ने चुनाव आयोग में दर्ज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल पर कथित हमले को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। बघेल करहल विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं, जहां से समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। बघेल द्वारा मैनपुरी में दर्ज कराई गई शिकायत के बाद घटना के संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी कि इस बीच, बघेल को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), गृह मंत्रालय द्वारा जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। मणिपुरी जिले के अत्तिकुल्लापुर गांव के पास मंगलवार शाम भाजपा के वरिष्ठ नेता के काफिले पर पथराव और लाठियों से हमला किया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले के दौरान बीजेपी नेता बाल-बाल बच गए।

हालांकि, बघेल के काफिले में एक वाहन की खिड़की पत्थरों से टकराकर चकनाचूर हो गई। बघेल पर हुए हमले की बीजेपी ने कड़ी निंदा की है। राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि इस घटना के लिए समाजवादी पार्टी के गुंडे जिम्मेदार हैं। पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन जब तक वे मौके पर पहुंचे, पथराव करने वाले भाग चुके थे।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Feb 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story