गोवा में भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को शुभकामनाएं दीं

BJP leaders in Goa wish former CM Fadnavis
गोवा में भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को शुभकामनाएं दीं
गोवा गोवा में भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को शुभकामनाएं दीं

डिजिटल डेस्क, पणजी। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बीच, गोवा भाजपा नेताओं और समर्थकों ने बुधवार देर रात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सोशल मीडिया पर उनका लोकप्रिय नारा मी पुन्हा येन (मैं फिर से वापस आउंगा) का पोस्ट करके बधाई दी।

2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के लिए उनके अभियान के दौरान उनका वाक्य लोकप्रिय हो गया था।गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता गोवा में शिवसेना के बागी विधायकों की अगवानी करने के मूड में है। गुवाहाटी से तटीय राज्य के डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद राज्य सरकार द्वारा इन नेताओं को कड़ी पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई।

पणजी में ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर में भाजपा नेता और समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद हैं, जहां इन विधायकों ने रात भर ठहरने के लिए पहुंचे।गोवा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता दामोदर नाइक ने फडणवीस की तस्वीर के साथ अपना वाक्या मी पुन्हा येन पोस्ट किया।

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने भी पोस्ट करते हुए कहा, साहेब देवेंद्र फडणवीस जी को हार्दिक बधाई। आपका उदय हुआ है, एक सच्चे नेता जिन्होंने अथक परिश्रम किया। महाराष्ट्र को आपकी जरूरत है! हमारी दुआएं हमेशा आपके साथ हैं।गोवा में बीजेपी के कई समर्थकों ने विधानसभा चुनाव सभाओं को संबोधित करते हुए और लोगों से कह रहे हैं कि वह फिर से आएंगे, फडणवीस का वीडियो शेयर किया है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jun 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story