भाजपा विधायक ने की ममता की तारीफ, मोदी पर साधा निशाना

BJP MLA praises Mamta, targets Modi
भाजपा विधायक ने की ममता की तारीफ, मोदी पर साधा निशाना
त्रिपुरा भाजपा विधायक ने की ममता की तारीफ, मोदी पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, अगरतला/कोलकाता। त्रिपुरा में भाजपा विधायकों और नेताओं के एक वर्ग के विरोध के बीच सत्तारूढ़ दल के विधायक आशीष दास ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी की प्रशंसा की।

उत्तरी त्रिपुरा के सूरमा के विधायक दास ने कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए अधिकांश सरकारी संपत्तियों को निजी कंपनियों को बेचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की।

भवानीपुर उपचुनाव में रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल करने के लिए ममता बनर्जी की प्रशंसा करते हुए, भाजपा विधायक ने कहा कि कई लोग और संगठन ममता को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

भगवा पार्टी के 43 वर्षीय विधायक ने कहा, ममता बनर्जी अब भारत में एक बहुत लोकप्रिय राजनीतिक चेहरा हैं। एक बार मोदी के संदेशों ने देशभर के सभी वर्गो के लोगों के मन में हलचल मचा दी थी। मोदी ने एक बार कहा था कि न खाऊंगा, न खाने दूंगा लेकिन अब यह देश में एक लोकप्रिय जुमला (मजाक) बन गया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्यों में भाजपा निरंकुश शैली में सरकारें चला रही है।

दास पिछले दो दिनों से कोलकाता में हैं, उन्होंने कहा कि मंगलवार को कालीघाट में उनके कुछ कार्यक्रम हैं और कार्यक्रमों को पूरा करने के बाद वह अपनी भविष्य की रणनीति का खुलासा करेंगे।

दास ने आईएएनएस से कहा, फिलहाल, मैं कालीघाट में मंगलवार के कार्यक्रमों का खुलासा नहीं करूंगा, चाहे वह धार्मिक हो या राजनीतिक।

दास के बयानों के बारे में पूछे जाने पर भाजपा प्रवक्ता नबेंदु भट्टाचार्जी ने आईएएनएस से कहा कि इस मामले को पार्टी के वरिष्ठ नेता देखेंगे।

दास और चार अन्य भाजपा विधायकों - सुदीप रॉय बर्मन, आशीष कुमार साहा, दीबा चंद्र हरंगखॉल और बरबा मोहन त्रिपुरा ने हाल ही में अगरतला में एक बड़ी सभा की, जिसमें कई स्थानीय भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   4 Oct 2021 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story