भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से

BJP womens cells two-day national executive meeting from September 26
भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से
दिल्ली भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से
हाईलाइट
  • भाजपा महिला प्रकोष्ठ की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 सितंबर से

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर नजर रखते हुए भाजपा ने पहली बार अपनी सभी महिला सांसदों को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए कहा है। भाजपा महिला मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 26 से 27 सितंबर को उत्तराखंड में होगी।

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता ने आईएएनएस को बताया कि पहली बार पार्टी की सभी महिला सांसदों को उत्तराखंड में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आमंत्रित किया गया है। गुप्ता ने कहा, पार्टी की सभी 90 महिला सांसदों को देहरादून में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। केंद्रीय मंत्रिमंडल की महिला मंत्री भी बैठक में शामिल होंगी।

गुप्ता के अनुसार, दो दिवसीय बैठक में भविष्य की योजनाओं और चुनावी राज्यों में महिला मोर्चा की भूमिका पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, पांच चुनाव वाले राज्यों में महिला मतदाताओं तक पहुंचने की योजना को अंतिम रूप देने के लिए विस्तृत चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा, हमारे कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे कि महिला मतदाता विपक्षी दलों के बहकावे में न आएं और उन्हें केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के विकास और विभिन्न महिला केंद्रित कल्याण योजनाओं के बारे में पता होना चाहिए। जानकारी के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक को संबोधित करेंगे।

(आईएएनएस)

Created On :   21 Sep 2021 7:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story