बसपा प्रत्याशी ने लोगों से भाजपा को वोट करने को कहा

BSP candidate asks people to vote for BJP
बसपा प्रत्याशी ने लोगों से भाजपा को वोट करने को कहा
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 बसपा प्रत्याशी ने लोगों से भाजपा को वोट करने को कहा
हाईलाइट
  • बीजेपी प्रत्याशी ने किया आभार

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र से बसपा उम्मीदवार और मौजूदा विधायक हाजी रिजवान का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो गया है, जिसमें उन्हें अपने समर्थकों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए सुना जा सकता है। कुंदरकी में सोमवार को मतदान हुआ था। रिजवान ने संवाददाताओं से कहा कि किसी भी परिस्थिति में सपा उम्मीदवार को जीत नहीं मिलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैंने अपने मतदाताओं से अपील की थी। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा। मुझे और क्या कहना चाहिए था? हमने अतीत में पांच बार डॉक्टर बार्क का समर्थन किया है, लेकिन इस बार नहीं। एक दशक से अधिक समय तक सपा के सदस्य रहे रिजवान ने कहा कि एसपी के वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव द्वारा टिकट वितरित किए गए थे। मुझे नहीं पता कि उनकी रणनीति क्या है। मेरे मतदाता मेरे साथ हैं और मैं उनका आभारी हूं। ऑडियो क्लिप मेरे प्रतिद्वंद्वियों द्वारा लीक की गई थी। मुझे कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने (सपा) मेरी पीठ में छुरा घोंपा है। अब, मैं उन्हें अपनी सीट नहीं लेने दूंगा। वे यहां से बुरी तरह हारेंगे।

ऑडियो क्लिप में, रिजवान ने बीजेपी उम्मीदवार कमल प्रजापति के चचेरे भाई अजय कुमार प्रजापति से बात करते हुए कहा कि अगर आपके लोग मुझे वोट देते हैं तो उन्हें ऐसा करने दें, लेकिन अगर वे सपा को वोट डालने की योजना बना रहे हैं तो ऐसा नहीं होना चाहिए।

बसपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए सपा प्रत्याशी ने कहा कि मेरे दादा डॉ बार्क रिजवान की वजह से नहीं बल्कि क्षेत्र के लोगों के कारण जीते थे। अब वह मतदाताओं से भाजपा का समर्थन करने के लिए कह रहे हैं जब पूरा राज्य उन्हें सत्ता से बाहर करना चाहता है। मुझे यकीन है कि कुंदरकी के मतदाता उन्हें उनके शर्मनाक काम के लिए सबक सिखाएंगे। एक स्थानीय सपा नेता ने कहा कि हम अब उस निर्वाचन क्षेत्र में ऑडियो क्लिप चलाएंगे जहां मतदान खत्म नहीं हुआ है और बसपा और भाजपा के बीच गठजोड़ का पदार्फाश करेंगे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   15 Feb 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story